ललितपुर गैंगरेप के दोषियों का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले: RLD की मांग- इनके घरों पर बुलडोजर चलवाएं योगी

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 08:16 PM (IST)

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने ललितपुर में किशोरी के साथ दुष्कर्म किये जाने की घटना की निंदा करते हुये सभी दोषी पुलिसकर्मियों को जेल भेजने और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चला कर कड़ी सजा दिये जाने की मांग की है।       

रालोद के राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे ने बुधवार को कहा कि ललितपुर के पाली में गैंगरेप पीड़ित नाबालिक लड़की के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा सामूहिक बलात्कार की घटना पुलिस पर बदनुमा दाग है। ललितपुर पुलिस ने किशोरी को न्याय देने के बजाय और दर्दनाक पीड़ा देने का काम किया गया है जो कि बहुत ही घृणित और जघन्य अपराध है। इस अपराध में लिप्त सभी पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त करने के साथ साथ इस पर मुकदमा दर्ज कर इन्हें जेल भेजा जाय और फास्ट ट्रैक कोटर् में मुकदमा चलाकर इनको कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाय।      

उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस की निरंकुशता व अराजकता आम होती जा रही है। एक दिन पूर्व ही चंदौली में दबिश के दौरान घर की बेटी का शारीरिक प्रताड़ना देने से हुयी मौत की आग ठण्डी भी नहीं हुयी कि ललितपुर में पुलिस द्वारा हृदयविदारक घटना को अंजाम दे दिया गया। जब रक्षक ही भक्षक बन जायेगा तो आम आदमी न्याय मांगने कहां जायेगा।       

दुबे ने कहा कि उनकी पार्टी पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कटिबद्ध है और मुख्यमंत्री से मांग करती है कि ललितपुर के दोषी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को सेवा से बर्खास्त कर सख्त से सख्त सजा देते हुये इनके घरों पर भी बुल्डोजर चलाया जाये जिससे प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही ऐसी हैवानियत की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static