नोएडा में घर जाते समय वकील की गोली मारकर हत्या, घात लगाकर बैठे बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

10/26/2021 4:27:44 PM

नोएडा: नोएडा के इलाबास गांव में एक वकील की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाबास गांव में रहने वाले वकील निशांत पिलवान (28) को सोमवार रात को अज्ञात बदमाशों ने उनके घर पर जाने के दौरान गोली मार दी। गंभीर हालत में निशांत को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari
पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीम बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि निशांत का कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद था। उन्होंने बताया कि जांच में यह भी पता चला है कि निशांत का अपनी बहन के ससुराल पक्ष के लोगों से भी कुछ विवाद था। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

वहीं, वकील की हत्या पर जनपद गौतम बुद्ध नगर बार एसोसिएशन ने रोष प्रकट किया है। बार एसोसिएशन के सदस्यों ने अदालत परिसर में मंगलवार को एक शोक सभा आयोजित की तथा काम का बहिष्कार किया। अधिवक्ता बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज भाटी ने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर वकील इस मामले में विरोध प्रदर्शन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static