देश के युवाओं की बात मानें PM, माफ़ीवीर बनकर वापस लें 'अग्निपथ योजना': कांग्रेस

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 04:57 PM (IST)

हरदोई: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के केंद्रीय नेतृत्व के आवाहन पर आज हरदोई में भी अग्निपथ योजना को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सत्याग्रह धरना दिया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सत्याग्रह के दौरान कहा गया कि यह योजना युवाओं को छलने के लिए है और सरकार को इस योजना को वापस लेना चाहिए क्योंकि इससे युवा वर्ग काफी अक्रोशित है।

हरदोई में जिला कांग्रेस कमेटी हरदोई द्वारा सभी विधानसभाओं में अग्निपथ योजना के विरोध में शांतिपूर्ण सत्याग्रह किया गया। हरदोई में इस सत्याग्रह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश सचिव जीतलाल सरोज  मौजूद रहे। यहां इस अवसर पर मुख्य अतिथि जीतलाल सरोज ने कहा कि आर्मी भर्ती की तैयारी करने वाले ग्रामीण युवाओं का दर्द समझिए। 3 साल से भर्ती नहीं आई है दौड़-दौड़ के युवाओं के पैरों में छाले पड़ गए, वे निराश-हताश हैं। युवा एयरफोर्स भर्ती के रिजल्ट व नियुक्ति का इंतजार कर रहे थे। सरकार ने उनकी स्थाई भर्ती, रैंक, पेंशन,सब छीन लिया।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि 8 सालों से लगातार भाजपा सरकार ने ‘जय जवान, जय किसान' के मूल्यों का अपमान किया है। जिस प्रकार पहले भी  प्रधानमंत्री को काले कृषि कानून वापस लेने पड़े। ठीक उसी तरह उन्हें माफ़ीवीर बनकर देश के युवाओं की बात माननी पड़ेगी और 'अग्निपथ' को वापस लेना ही पड़ेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static