लॉकडाउन के दौरान पैसों की किल्लत बढ़ा रही रंजिशें, 10 हजार के लिए किसान को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 11:53 AM (IST)

शामली: कोरोना वायरस से बचाव के चलते जारी किए गए लॉकडाउन में पैसों की किल्लत लोगों के बीच खूनी रंजिशें बढ़ाने का काम कर रही है। इसी के चलते शामली में भी एक किसान की चाकूओं से गोंदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने वारदात के बाद हत्यारोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस हत्या की वजह पैसों की रंजिश बता रही है। हत्या की वारदात के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी मुताबिक मामला शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव खानपुर कलां का है। यहां रहने वाले जुहारी नाम के एक ग्रामीण ने अचानक कहासुनी के बाद गांव के ही किसान सतपाल पर चाकू से हमला बोल दिया। हमले में किसान गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की वारदात के संबंध में मृतक के भाई विजयपाल ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए हत्या के आरोपी जुहारी नाम के अधेड़ को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों में पहुंचा दिया है।

बताया जा रहा है कि जुहारी ने किसान सतपाल को 10 हजार रूपए उधार दिलवाए थे। उसके मुताबिक किसान उधारी की रकम लौटाने में आनाकानी कर रहा था। रकम वापस लौटाने का दबाव बनाने पर किसान ने जुहारी के घर पहुंचकर गाली-गलौच कर दी। पुलिस के अनुसार इसी वजह से जुहारी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने वारदात के बाद हत्यारोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static