Lok Sabha Election 2024: बसपा ने जारी की अपनी चौथी लिस्ट, आजमगढ़ से भीम राजभर और अयोध्या से सच्चिदानंद पांडे को बनाया प्रत्याशी

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 09:51 AM (IST)

Lok Sabha Election 2024: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 9  उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है। इससे पहले 3 अप्रैल को जारी की गई बसपा की तीसरी लिस्ट में 12 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया था, जिसमें मथुरा सीट से प्रत्याशी बदला गया था। बसपा ने तीसरी लिस्ट में मथुरा से उम्मीदवार बदला था। 

बसपा ने जारी की अपनी चौथी लिस्ट:-

PunjabKesari

पार्टी ने एक बयान में कहा कि पूर्व बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को आजमगढ़ लोकसभा सीट से जबकि पूर्व सांसद बालकृष्ण चौहान को घोसी से खड़ा किया गया है। मोहम्मद इरफान को एटा से, जबकि श्याम किशोर अवस्थी को धौरहरा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। पार्टी के मुताबिक, सचिदानंद पांडेय को फैजाबाद और दयाशंकर मिश्र को बस्ती लोकसभा सीट से उतारा गया है। वहीं गोरखपुर से बसपा ने जावेद सिमनानी को टिकट दिया है। पार्टी ने सत्येन्द्र कुमार मौर्य को चंदौली से और रॉबर्ट्सगंज (आरक्षित) सीट से धनेश्वर गौतम को उम्मीदवार बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static