Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश और राहुल आज वाराणसी में करेंगे प्रचार, इंडिया ब्लॉक के प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 09:49 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के 7वें चरण को लेकर भाजपा से लेकर इंडिया गठबंधन सहित अन्य दलों ने अपनी अपनी कमर कस ली है। इस कड़ी में आज (मंगलवार 28 मई) कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा मुखिया अखिलेश यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में परिवर्तन संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

अखिलेश और राहुल आज वाराणसी में करेंगे प्रचार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में वाराणसी के रोहनियां विधानसभा के अंतर्गत मोहन सराय में कांग्रेस इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में परिर्वतन संकल्प सभा रैली को संबोधित करने के लिए राहुल गांधी और अखिलेश यादव शाम 4 बजे वहां पहुंचेंगे। कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया कि 28 मई को होने वाली बनारस की रैली में भारी संख्या में ऐतिहासिक रूप से लोग पहुंचेंगे। हमें पूरा भरोसा है जिस तरीके से राहुल गांधी और अखिलेश यादव जनता के मुद्दों को उठा रहे हैं, और लोग अपना भरपूर समर्थन दे रहे हैं तो वाराणसी में निश्चित तौर से परिवर्तन होने जा रहा है।

गोरखपुर, मिर्ज़ापुर और बिहार में जनसभाओं को संबोधित करेंगे CM योगी
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को (28 मई) गोरखपुर, मिर्ज़ापुर और बिहार में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी सुबह 11: 10 पर गोरखपुर की कैंपियरगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद दोपहर 1 बजे मीरजापुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ बिहार के लिए निकल जाएंगे। सीएम योगी 3 बजकर 10 मिनट पर पटना, 4:30 बजे भोजपुर और शाम 6 बजे पाटलिपुत्र पटना बिहार में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static