Lok Sabha Elections 2024: धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा, BSP मुखिया मायवाती ने जौनपुर में आखिरी समय पर बदला उम्मीदवार

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 10:05 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने जौनपुर से बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्‌डी का टिकट काट दिया है। बसपा ने अब श्याम सिंह यादव को टिकट दिया है। आज यहां नामांकन की आखिरी तारीख है। श्रीकला पहले ही नामांकन कर चुकी हैं। श्याम सिंह यादव अभी जौनपुर से बसपा सांसद हैं। वह आज नामांकन करेंगे। बता दें कि भाजपा ने यहां से कृपाशंकर सिंह को मैदान में उतारा है। बसपा के जिला अध्यक्ष संग्राम भारती ने श्रीकला का टिकट काटे जाने की पुष्टि की है।

जौनपुर में छठे चरण में 25 मई को मतदान
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के जौनपुर में छठे चरण में 25 मई को मतदान है। इस दिन पूर्वांचल की 5 सीटों लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही में मतदान होगा। उत्तर प्रदेश में जारी लोकसभा चुनाव के बीच प्रत्याशियों के बदलने का सिलसिला लगातार जारी है। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी दोनों पार्टियां ये काम कर रही हैं। 4 दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी ने वाराणसी में अपना प्रत्याशी बदल दिया था।

बसपा ने 2 मई को जारी की थी प्रत्याशियों की 12वीं लिस्ट
आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी ने बीते गुरुवार (2 मई) को अपने प्रत्याशियों की 12वीं लिस्ट जारी की थी। उस लिस्ट में वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दूसरी बार प्रत्याशी बदल गया दिया था। पहले अतहर जमाल लारी को टिकट दिया था। जबकि बाद में उनकी जगह पर सैयद नेयाज अली को उम्मीदवार बनाया गया। बाद में फिर नेयाज की जगह फिर से अतहर जमाल लारी को प्रत्याशी बनाया गया। बता दें कि इससे पहले भी मायावती ने अमेठी से अपना प्रत्याशी बदल दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static