देखो उसके बाप ने अभी से अपने बुढ़ापे का सहारा छड़ी पकड़ाया...अरविंद राजभर के प्रचार में बोले योगी

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 03:40 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एनडीए गठबंधन से घासी प्रत्याशी अरविंद राजभर के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने मजाकिया अंदाज में ओपी राजभर की तारीफ की। इस दौरान उन्होंने कहा कि देखो उसके बाप ने अभी से अपने बुढ़ापे का सहारा छड़ी अपने पुत्र को पकड़ाया है। घोसी और मऊ के लिए  भी ये भी छड़ी सहारा बनेगी। इस दौरान ने कहा कि ये छड़ी NDA गठबंधन के लिए भी सहारा बनेगी। ये बातें सीएम ने प्रचार के दौरान कही।

 ये सत्ता में आएंगे तो विरासत टैक्स लगाएंगे
इस दौरान योगी ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (‘इंडिया') पर निशाना साधते हुए सोमवार को आरोप लगाया कि यह गठजोड़ देश में शरिया कानून लागू करके महिलाओं और बेटियों को घर में कैद करने की साजिश रच रहा है।  उन्होंने कहा कि आप लोगों को 'इंडी (इंडिया) गठबंधन से सावधान रहने की जरुरत है, क्योंकि वह कहता है कि सत्ता में आएंगे तो विरासत टैक्स लगाएंगे। इनका यह टैक्स औरंगजेब के जजिया कर की तरह है।''

 देश संविधान से चलेगा
 उन्होंने हा कि 'इंडी' वाले कहते हैं कि सत्ता में आने पर पर्सनल लॉ लागू करेंगे यानी वह देश में तालिबानी और शरिया कानून लागू करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि वह बेटियों और महिलाओं को घर में कैद करने की साजिश कर रहे हैं, लेकिन इन्हें यह नहीं पता कि यह देश बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संविधान से चलेगा। उन्होंने कहा ‘‘हम देश में फिर से तीन तलाक की कुप्रथा शुरू नहीं होने देंगे।

ओबीसी आरक्षण में सेंध लगाकर मुसलमानों को देगा इंडिया गठबंधन
आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सोच नकारात्मक है और यह लोग प्रभु राम के साथ देश के भी विरोधी हैं। उन्होंने कहा ‘‘यह लोग दलितों और पिछड़ों के हक पर डकैती डालते हैं। अब इनकी नजर ओबीसी (अन्य पिछड़े वर्गों) के आरक्षण पर है। वे कहते हैं कि ओबीसी आरक्षण में सेंध लगाकर उसे मुसलमानों को देंगे, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। यह ओबीसी जाति के लोगों का अधिकार है और इस अधिकार को हम छीनने नहीं देंगे।'' उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर ने कहा था कि आरक्षण का आधार धर्म नहीं हो सकता। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी दल धर्म के आधार पर एक बार फिर देश को विभाजित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा ‘‘लेकिन जनता इनके मंसूबों को समझ गई है। यही वजह है कि वह कहती है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static