प्रेम प्रसंग में छूटी ससुराल... प्रेमी से बात कर विवाहिता ने किया आत्मदाह, 90 प्रतिशत जली

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 09:58 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मड़ावरा थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक विवाहित महिला ने प्रेम-प्रसंग के चलते आत्मदाह कर लिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि थाना मड़ावरा अंतर्गत ग्राम सिमिरिया में एक विवाहिता महिला ने अपने प्रेमी से बात करने के बाद अपने मायके के घर में रखा डीजल खुद पर डाल कर आग लगा ली। परिजनों द्वारा 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ावरा उपचार हेतु लाया गया । चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के दौरान हालत गम्भीर होने के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया।    

जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों द्वारा बताया गया कि पीड़िता की हालत 90 प्रतिशत जल जाने के कारण ज्यादा खराब हो चुकी है इसलिए प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया । पीड़ित के पिता उत्तम बुनकर ने बताया कि उसकी पुत्री का गांव के एक लड़के के साथ शादी के पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी को लेकर लड़की की शादी कर दी थी लेकिन वह प्रेम प्रसंग के चलते वह ससुराल से अपने घर आ गई। इसके बाद मध्यप्रदेश के एक गांव मे दूसरी शादी कर दी, फिर भी उसका प्रेमी नहीं माना। आज प्रेमी लड़के की एक दूसरे से बात होने के बाद लड़की ने घर आकर डीजल डालकर आग लगा ली। लड़का भी शादीशुदा बताया गया है। पीड़िता के पिता ने प्रेमी के विरूद्ध थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static