Love Jihad: ‘बादल’ बन मुस्लिम युवक ने नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया, अगवा कर धर्मांतरण की कोशिश; तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 03:21 PM (IST)

Mathura News, (मदन सारस्वत): उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भले ही लव जिहाद करने वालों पर लगातार कठोर कार्रवाई करने में आगे हो मगर फिर भी लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे है। जिसमें अब ताजा मामला मथुरा के थाना राया में सामने आया है, जहां पर एक नाबालिग छात्रा को उसके पड़ोस में रहने वाले मुस्लिम युवक प्रवीण खान ने हिंदू बनकर अपने प्रेमजाल में फंसा कर भगा ले जाने में सफल हुआ है। जिसके वाद जहां पीड़ित परिवार ने मुस्लिम युवक के खिलाफ नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर अगवा करने और धर्मांतरण कराने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी के साथ छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।
PunjabKesari
बता दें कि मथुरा के थाना राया इलाके के गांव कटैला गांव में उस समय हड़कंप मचा गया जब बी.कॉम प्रथम वर्ष की छात्रा को उसके गांव में रहने वाला मुस्लिम युवक बादल बनकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा कर भगा ले गया। जिसके वाद जैसे ही छात्रा के परिवार को छात्रा के गायब होने की सूचना मिली तो उनके बीच हाहाकार मच गया। पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। मगर आज छात्रा को घर से गायब हुए कई दिन बीतने के वाद भी पुलिस बरामद करने में नाकाम साबित हुई है, जबकि परिवार का बुरा हाल है और वो लगातार पुलिस से अपनी बच्ची को बरामद करने की गुहार लगा रहे है। जबकि हिंदूवादी नेता भलव जिहाद के मामले में कार्यवाही की मांग करने लगे हैं। हिन्दू कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो इसके विरोध में सड़क पर उतरेंगे।
PunjabKesari
वहीं पुलिस लगातार ये कह रही है की हमने छात्रा को ले जाने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई है और जल्द ही बच्ची को बरामद कर लिया जाएगा। उधर, पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है की पुलिस हमारे मामले में लापरवाही कर रही है और कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static