Love Jihad: अब्दुल से मुन्ना बनकर युवती के साथ करता रहा दरिंदगी, सच्चाई सामने आने पर बोला- मुस्लिम बन निकाह करो वरना मार दूंगा...

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 07:51 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी आदित्यनाथ सराकर (Yogi Adityanath Sarkar) की लाख कोशिशों के बावजूद लव जिहाद (Love Jihad) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में गुमराह कर दूसरे धर्म की लड़की के साथ इश्क के जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जाता है। ऐसा ही एक मामला रायबरेली के सलोन इलाके से प्रकाश में आया है। इस मामले में युवक पर खुद को हिंदू बताकर युवती के साथ संबंध बनाने और फिर दुष्कर्म कराने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।       
PunjabKesari
क्षेत्राधिकारी सलोन अमित सिंह ने आज रविवार को बताया कि सलोन इलाके में एक मुस्लिम युवक द्वारा स्वयं को हिंदू बताकर हिंदू महिला के संपर्क में आकर दुष्कर्म करने वाले लव जिहाद के आरोपी को मुहम्मदाबाद नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया है। थाना सलोन पुलिस टीम ने थाना सलोन पर पंजीकृत मु0अ0सं0-56/2023 धारा-420/504/506/450/376 भादवि0 व 3(2)5 एससी/एसटी अधिनियम से संबंधित अब्दुल खालिद अपने मुस्लिम पहचान छिपा कर और अपने को मुन्ना यादव बता कर एक हिन्दू लड़की को झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। जब उसकी असलियत उजागर हुई तब पीड़ित ने पुलिस में इस बात की शिकायत की। पीड़िता ने बताया कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने मुस्लिम बन निकाह करने वर्ना जान से मारने की धमकी दी।          
PunjabKesari
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मुन्ना यादव उर्फ अब्दुल खालिद पुत्र अब्दुल हकीम निवासी बड़ा घोसी का पुरवा मजरे ख्वाजापुर थाना सलोन रायबरेली को थाना क्षेत्र के मोहम्मदाबाद नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई करते हुये उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static