Love Jihad: आबिद ने अंकित बनकर महिला को प्रेम जाल में फंसाया, फिर पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 10:16 AM (IST)

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में महिलाओं से दोस्ती करने के लिए अपनी पहचान छिपाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 24 वर्षीय एक महिला द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, आबिद नाम के एक व्यक्ति ने जिसने शुरू में खुद को अंकित के रूप में पेश किया था, उससे दोस्ती की और इस आधार पर शारीरिक संबंध स्थापित किया कि वह उससे शादी करेगा।

PunjabKesari

निजी वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर शादी करने के लिए करने लगा ब्लैकमेल
पीड़िता के मुताबिक, लेकिन बाद में उसने इंटरनेट पर उसके निजी वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर उससे शादी करने के लिए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने दावा किया बाद के दिनों में उसका जबरन धर्मांतरित किया गया, उसे मांस खिलाया गया और उस व्यक्ति के पिता के साथ अवैध संबंध स्थापित करने के लिए मजबूर किया गया। शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया कि युवक के परिवार के सदस्यों ने उसे पीटा और कैद कर लिया। भागने में सफल होने के बाद वह पुलिस के पास चली गई। वहीं नगर पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल भाटी ने बताया कि शिकायत पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश धर्म परिवर्तन निषेध अधिनियम सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।उन्होंने कहा कि जांच चल रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

अपनी पहचान छिपाकर और शादी का झांसा देकर छात्रा से बनाए अवैध संबंध
मिली जानकारी के मुताबिक, दूसरे मामले में एक 20 वर्षीय छात्रा ने आरोप लगाया कि आलिम नाम के एक व्यक्ति ने जिसने शुरुआत में खुद को आनंद बताया था और शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए। एसपी (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि आरोपी ने एक मंदिर में छात्रा से शादी की और जब वह गर्भवती हो गई तो उसने कथित तौर पर उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद छात्रा ने देवरनिया थाने में मामला दर्ज कराया जिसमें उसने आरोप लगाया कि एक युवक ने पहचान छिपाकर उसके साथ प्रेम संबंध शुरू किया।  इसके बाद उसने धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। छात्रा ने आगे आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने उसका वीडियो भी बनाया था और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। अग्रवाल ने कहा कि 25 वर्षीय आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static