Muzaffarnagar: प्रेमी युगल ने खाया जहरीला पदार्थ, इलाज के दौरान दोनों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 02:56 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(अमित कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में शुक्रवार देर शाम उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ (Poison) खा लिया। जिसके बाद परिजनों द्वारा दोनों को गंभीर हालत के चलते अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। बताया जा रहा है कि युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह आपस मे रिश्तेदार भी थे। जिसके चलते किसी बात से सुब्ध होकर दोनों ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

PunjabKesari

प्रेमी युगल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला
मिली जानकारी के मुताबिक, दरअसल बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के बुआना गांव में शुक्रवार देर शाम एक 20 वर्षीय युवक गगन और तकरीबन एक 20 वर्षीय युवती शिवानी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसके बाद परिजनों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और किसी बात को लेकर दोनों ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

PunjabKesari

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि इस मामले में जहां युवक युवती दोनों के परिजनों ने मीडिया से दूरी बनाई हुई है तो वहीं इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि ग्राम बुआना थाना बुढ़ाना में एक लड़का और एक लड़की जो आपस में रिश्तेदार भी हैं, उन्होंने किसी बात से क्षुब्ध होकर विषैला पदार्थ खा लिया था। जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। इस संबंध में दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है  और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static