लॉकडाउन: लखनऊ जिला प्रशासन ने लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए शहर में उतारे 8000 डिलिवरी ब्वॉय

punjabkesari.in Thursday, Mar 26, 2020 - 01:51 PM (IST)

लखनऊ: देश को 21 दिन के लॉकडाउन मोड़ में रखे जाने के बाद लोगों को खाने-पीने से लेकर दवाओं तक की पूर्ति करना मुश्किल हो गया है। ऐसे में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राजधानी के लोगों तक आपात सुविधा पहुंचाने की अनोखी पहल की है। लखनऊ जिला प्रशासन ने 8065 से ज्यादा डिलिवरी ब्वॉय को तैयार किया है जो शहर भर में 24 घंटे लोगों को उनकी जरूरतों को मुहैया कराएंगे।
PunjabKesari
बता दें कि लखनऊ जिला प्रशासन ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें इलाके के हिसाब से फोन नंबर दिए गए हैं। इन फोन नंबरों पर कॉल कर लोग अपनी जरूरतों का सामान मंगा सकते हैं। वहीं अलग-अलग कंपनियों को अलग-अलग इलाके की जिम्मेदारी दी गई है। इनमें राउंड ओ क्लॉक, स्मार्ट बनिये, विशाल मेगा मार्ट, मेट्रो, होलसेल बीबीडी, ईजी-डे, बिग बाजार, स्पेंसर्स, फैमिली बाजार, बेस्ट प्राइस होलसेल प्रमुख हैं।
PunjabKesari
वहीं पूरे शहर में सप्लाई के लिए ग्रोफर इंडिया, बिग बास्केट, स्विगी, जोमैटो, अमेजन और फ्लिप कार्ट से आप संपर्क कर सकते हैं।
PunjabKesari
वहीं जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बताया कि शहर में किसी भी सामान की कोई कमी नहीं है। लोगों की जरूरतों को अब उनके घर तक पहुंचाया जाएगा। ऐसे में उन्होंने लोगों से अपील की है कि लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर न निकलें। घर में रहें, सुरक्षित रहें और परिवार को सुरक्षित रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static