Lucknow News: कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से कूदकर छात्र ने दे दी जान, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 11:25 AM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक कोचिंग सेंटर की 8वीं मंजिल से एक छात्र कूद गया। छात्र के कूदने से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने अफरा-तफरी में घायल छात्र को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, यह मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र के चरण प्लाजा के पास कोचिंग सेंटर का है। जानकीपुरम निवासी आदित्य (17) सुबह कोचिंग करने के लिए पहुंचा था। वह छत पर गया, अपना मोबाइल फोन और बैग वहीं रख दिया। इसके बाद छत से नीचे छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि छात्र इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। वह कई दिनों से गुमसुम था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आज सुबह 8 बजे के करीब कॉमर्स हाउस बिल्डिंग के गार्ड ने पुलिस को छात्र के छत से कूदने की सूचना दी। पुलिस पहुंची और घायल आदित्य को लेकर सिविल अस्पताल गई। वहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आदित्य ने चरण होटल के सामने स्थित कॉमर्स हाउस बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की है। यह बिल्डिंग बंद रहती है। आदित्य फायर सर्विस की सीढ़ियों से 8वीं मंजिल तक गया और वहां से कूद गया। मृतक के बैग से मिले मोबाइल फोन से ही परिजनों को सूचना दी गई है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढे़ंः शिक्षक के पूरे परिवार की हत्या करने वाले आरोपी को अब सता रहा मौत का डर, पुलिस से लगा रहा यह गुहार
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ही परिवार के 4 लोगों (शिक्षक सुनील, पत्नी पूनम भारती, मासूम सृष्टि व लाडो) की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी चंदन वर्मा को अब अपनी मौत का डर सता रहा है। दरअसल, आरोपी आज तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। यहां पर भर्ती चंदन को अपनी मौत का डर सता रहा है। उसे लग रहा है कि इस अस्पताल में उसका सही से इलाज नहीं होगा और उसकी मौत हो जाएगी। इसलिए वह पुलिस से गुहार लगा रहा है कि उसे सरकारी की बजाय किसी निजी अस्पताल में भर्ती किया जाए।

​​​​​​​


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static