''तेरे दिन पूरे हो गए हैं, एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे'', स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 05:27 PM (IST)

Lucknow News (अनिल कुमार सैनी): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और  MLC स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस बात की पुष्टि खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर की है। इस ट्वीट को स्वामी प्रसाद मौर्य ने लखनऊ पुलिस और डीजीपी को टैग करके कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'इण्टरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्री राम नामक ट्वीटर एकाउंट द्वारा दिनांक 29 मई 2023, समय 7:12 बजे सायं को अपने ट्वीटर वाल पर लिखकर कि "एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे" यह टैग करने के साथ मेरी तस्वीर पर गले के सामने तलवार लटकते हुए फोटो ट्वीट की गयी है, जो सीधे हत्या करने को…।'

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, 29 मई की शाम को स्वामी प्रसाद मौर्य को ट्वीट कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। वहीं, अब मौर्य ने ये धमकी भरे मैसेज अपने ट्विटर पर शेयर कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में धमकी वाले ट्वीट की एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें साफ लिखा दिखाई दे रहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य तेरे दिन पूरे हो गए हैं। एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static