'मदरसे नकली नोट छापने के लिए नहीं'- ओपी राजभर ने मदरसा बंद करने के सवाल पर दिया जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 05:59 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक दिवसीय दौरे पर फर्रुखाद पहुंचे। पंचायती राज मंत्री ओपी राजभर का ने कहा कि उप चुनाव से किसी की सरकार न गिरेगी न बनेगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी उपचुनाव नहीं लड़ेगी न ही हमारे पार्टी को टिकट चाहिए। तो हम क्यों नाराज होगें। इस दौरान उन्होंने कहा कि आजादी के बाद 38 प्रतिशत मुस्लिम को नौकरी मिली है।

 

उन्होंने मदरसा बंद करने के सवाल पर कहा कि प्रदेश में 513 मदरसों में  बच्चे नहीं है। मदरसा संचालकों ने शपथ पत्र दी है कि की मान्यता निरस्त कर दी जाए। 700 और मदरसों की बही हालात है। अवैध मदरसों में नकली नोट छप रहे हैं इस काम के लिए मदरसे नहीं खोले गए है। मदरसा शिक्षा के लिए खोला गया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। बहराइच हिंसा पर मारे गए राम गोपाल मिश्रा की मौत पर अखिलेश यादव का प्रतिनिधिमंडल मिलने नहीं जाने के सवाल पर राजभर ने कहा कि यादव मारा जाएगा तो अखिलेश जाएंगे कोई दूसरा मारा जाएगा तो नहीं बोलते हैं। उन्होंने बहराइच हिंसा को लेकर कहा कि वहां पर अधिकारियों की सूझबूझ से बड़ा दंगा होने से बच गया इसे लेकर उन्होंने अधिकारियों को धन्यवाद दिया।

वहीं उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में 815 दंगे हुए है। बीजेपी सरकार के दौरान एक घटना हुआ है विपक्ष का काम आरोप लगाना है। बीजेपी विधायक के बेटे के साथ हुई घटना पर केस दर्ज कराया गया है। मामले में जांच की जा रही है जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static