सपा विधायक महबूब अली के बयान पर महाभारत, भाजपा ने कहा- अखिलेश दें सफाई... पार्टी का स्टैंड क्या है ?

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 12:35 AM (IST)

Deoria News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव से सपा विधायक महबूब अली के बयान पर सफाई देने की मांग की है। भाजपा प्रवक्ता एस एन सिंह ने सोमवार को कहा कि महबूब अली ने बिजनौर में हो रही “संविधान सम्मान” सभा में बेहद भड़काऊ और आपत्तिजनक बयान दिया है। विधायक अली अपने समाज की जनसंख्या बढ़ाकर किसको डराने की बात कर रहे हैं और किसको भय दिखाने की बात कर रहे हैं। इस पर सपा मुखिया अखिलेश यादव को समाज, प्रदेश और देश की जनता के सामने आकर स्पष्टीकरण देना चाहिए कि इसमें उनका और पार्टी का स्टैंड क्या है।


सपा के 'संविधान मान दिवस' कार्यक्रम के दौरान अमरोहा से विधायक महबूब अली ने सत्ता पक्ष को चेतावनी देते हुए कहा है कि कुछ लोग कहते हैं मुस्लिम आबादी बढ़ गई है। तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा। मुगलों ने देश में 800 साल राज किया। जब वो नहीं रहे, तो तुम क्या रहोगे। 2027 में तुम जाओगे जरूर, हम आएंगे जरूर। बता दें कि बिजनौर में सपा के 'संविधान मान दिवस' कार्यक्रम में उन्होंने ये बातें कहीं। इसके साथ ही भाजपा सरकार को उन्होंने संविधान और आरक्षण विरोधी भी बताया। महबूब अली ने कहा- केंद्र सरकार ने रेल बेच दी, दूरसंचार बेच दिया, LIC बेच दी, हवाई अड्डे बेच दिए, देश भी बेच दिया, अब किस मुंह से सेवा करने आए। जनता सब समझ गई। सपा के सिद्धांत में संविधान है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है। आने वाले चुनाव में भाजपा का प्रदेश से सफाया तय है। बिजनौर में गांव खारी के कारी सैफुर रहमान की कब्र से गर्दन काटने के मामले की मजिस्ट्रियल जांच हो और रिपोर्ट 15 दिन में सौंपी जाए। उधर, पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली ने मुस्लिम जनसंख्या का धौंस दिखाते हुए भारतीय जनता पार्टी को चेतावनी दे डाली। हालांकि, उनके बयान को लेकर अब शिकायत दर्ज की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static