महान दल ने तोड़ा सपा से गठबंधन, कहा- चाटुकारों से घिरे हैं अखिलेश यादव, अब उन्हें मेरी जरुरत नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 04:03 PM (IST)

आगरा: यूपी विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से ही समाजवादी पार्टी में उथल पुथल जारी है। इसी कड़ी में अब महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए विधानसभा चुनाव से पहले हुए गठबंधन को तोड़ दिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव चाटुकारों से घिरे हैं। अब उन्हें मेरी जरुरत नहीं है। लिहाजा वह गठबंधन तोड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सपा को अब मेरी जरुरत नहीं है। इसलिए मैं गठबंधन से अलग हो रहा हूं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चाटुकारों से घिरे हैं, उन्हे जमीनी कार्यकर्ता की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि जो दबाव बना रहे हैं, उन्हें अखिलेश राज्यसभा या विधान परिषद पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी सिर्फ उपेक्षा की गई है। अखिलेश यादव मुझसे बात भी नहीं करते। इतना ही नहीं केशव देव मौर्य ने यह आरोप लगाया कि अखिलेश यादव से मिलवाने के लिए उनके सुरक्षाकर्मी पैसा लेते हैं। 

केशव देव मौर्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमें सिर्फ 2 सीट दी गई, वह भी  सपा के सिंबल पर। मैंने अखिलेश यादव से कहा था कि लोकसभा सीट पर मुझे एटा या फिर फर्रुखाबाद से लड़वाया जाए, लेकिन नहीं लड़वाया जा रहा है। फर्रुखाबाद का प्रभारी सपा ने हमारे ही समाज के नेता को बना दिया। मेरी सिर्फ उपेक्षा की गई है। 

इतना ही नहीं महान दल के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य से भी खासा नाराज हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य पहले बसपा में रहे, फिर भाजपा में और अब सपा। ऐसा व्यक्ति जो पार्टी बदलता रहे उसको क्या कहेंगे? लेकिन अखिलेश उन पर मेहरबान हैं। इसको लेकर केशव देव मौर्य की नाराजगी देखने को मिल रही है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव की कठपुतली हैं। जैसा अखिलेश कहते हैं वह वैसा ही करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static