नगर निगम की मनमानी के खिलाफ महंत ने खोला मोर्चा, कहा- अवैध पार्किंग नहीं हटी तो देगे धरना

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 05:39 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले के प्राचीन दूधेश्वरनाथ मंदिर के महंत ने गाजियाबाद नगर निगम पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के अधिकारियों ने प्राचीन दूधेश्वर नाथ मठ मंदिर के बगल में अवैध पार्किंग बना डाली जिसकी वजह से मंदिर में आने वाले भक्तों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जिला अधिकारी और निगम के अधिकारियों से अवैध अवैध पार्किंग को बंद कराने को लेकर कई बार पत्राचार किया गया लेकर प्रशासन आंखें मूंद कर बैठा है। महंत नारायण गिरी ने निगम को चेतावनी दी है और कहा है कि अगर अवैध पार्किंग अगर नहीं हटाई जाती है तो समस्त संत समाज निगम के बाहर धरना देगा।

PunjabKesari
दरअसल, दूधेश्वरनाथ मंदिर के लिए जाने वाली सड़क पर निगम ने पार्किंग का संचालन शुरू किया है जिसके बाद वहां जाम और भक्तों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिसको लेकर मंदिर के महंत ने निगम के अधिकारियों और भाजपा की मेयर सुनीता दयाल से भी पत्राचार किया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

वहीं लोगों का कहना है कि ये कोई पहला मामला नहीं जब नगर निगम के खिलाफ आवाज उठ रही हो इससे पहले भी निगम अधिकारियों पर ऐसे आरोप लगते रहे है लेकिन निगम अधिकारी अपनी इस गुंडागर्दी पर उतारू है। वहीं भाजपा की मेयर सुनीता दयाल भी इस मुद्दे को सुलझाने में लगी है लेकिन अभी तक निगम की तरफ से कोई निर्णय फैसला नहीं लिया गया है अब देखने वाली बात ये होगी की आने वाली 5 जून को क्या कुछ निकलकर सामने आता है या फिर मामले में लीपापोती कर ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static