जीत का दावा करने पर डॉ. महेंद्रनाथ ने किया केजरीवाल पर पलटवार, कहा-जो हश्र यूपी-उत्तराखंड में हुआ वही गुजरात चुनाव में भी होगा

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 09:52 PM (IST)

चंदौली: राज्य चुनाव आयोग ने गुजरात की 89 विधानसभा सीटों पर चुनाव का एलान कर दिया है। दो चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर गुजरात में जीत का दावा किया। केजरीवाल के बयान पर केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडे ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि जैसे उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी बुरी तरह हारी उसी तरह गुजरात में भी हारेगी।

डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि उत्तराखंड चुनाव में मात्र दो सीटों को छोड़कर बाकी सबपर आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त हो गई। यही हाल यूपी विधानसभा की 403 सीट में 356 सीट पर अपने कैडिडेट लड़ाए और सबकी ज़मानत जब्त हो गई। लगभग यही हाल गुजरात चुनाव में भी आप का होने वाला है। गुजरात की जनता देख रही है कि आप पार्टी के नेता इतने बड़े ठग हैं कि ठग को भी ठग लेते हैं। गुजरात वाले इनसे ठगे नहीं जायेंगे। जनता को पीएम मोदी पर भरोसा है। पहले से भी ज्यादा बहुमत से वहां इस बार सरकार बनेगी।

PunjabKesari

अजय राय के आरोप में कोई दम नहीं
कॉग्रेस के नेता अजय राय ने आरोप लगाया कि- मोदी के फीता काटने का चुनाव आयोग ने इंतजार किया। मोरबी हादसे को लेकर पीएम के दौरे को देखते हुए चुनाव आयोग ने देर से गुजरात चुनाव की घोषणा की। कांग्रेस नेता के इस आरोप पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस आरोप में कोई दम नहीं है। गुजरात के चुनाव अक्टूबर के लास्ट और नवम्बर के शुरुआत में होता है। पिछले चुनाव को देख लें 24 अक्टूबर को घोषित हुआ है। पहले सही जानकारी करें तब बयान दें।

मोरबी हादसे में घायलों का हाल जानने प्रधानमंत्री स्वयं गए
गुजरात के मोरबी में पुल हादसे पर जांच में लापरवाही का आरोप लगाकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीएम मोदी से जांच पर ध्यान देने की बात की मांग की है। इस सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा पीएम मोदी स्वयं वहां गए। घायलों से मिले, मृतकों को श्रद्धांजलि दी, संवेदना व्यक्त की। पीएम मोदी ने बड़ी बात कही है जिसको सभी दलों को देखना चाहिए कि इस जांच में किसी का हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए। जांच हर पहलू पर होनी चाहिए ताकि जिनकी इसमें लापरवाही है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सके और भविष्य में इस घटना से सबक लिया जा सके।

बता दें कि डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे चंदौली जनपद पहुंचे थे। यहां उन्होंने केंद्रीय विद्यालय ऑडिटोरियम में आयोजित 33वीं राष्ट्रीय युवा संसद प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। इसके बाद पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के दक्षिणी छोर पर बने नवनिर्मित टिकट काउंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने योगी और मोदी सरकार के उपलब्धियों को गिनाया और अपने द्वारा जनपद में किए गए विकास कार्यों को बताया। साथ ही भविष्य में जो विकास कार्य होने हैं उसके बारे में भी जानकारी दी।

क्या कहा था केजरीवाल ने?
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static