Mahoba: ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बाइक सवार भाई-बहन की मौत; 2 घायल

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 01:17 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) जिले में कानपुर-सागर मार्ग पर एक ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सगे भाई-बहन की मौत हो गई जबकि बाइक सवार की पत्नी और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ ही पुलिस मृतक भाई-बहन के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- प्रतापगढ़ में दंपत्ति ने लगाई फांसी, पति की मौत...पत्नी की हालत गंभीर
SR दारापुरी का आरोप- UP निकाय चुनाव में दलितों के साथ धोखा, आरक्षित सीटों में भारी कटौती


क्या कहती है पुलिस?
उत्तर प्रदेश में श्रीनगर थाना के प्रभारी निरीक्षक (SHO) गणेश कुमार गुप्ता ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की देर शाम कानपुर-सागर मार्ग पर बरा गांव के नाले के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार सुनील कोरी (25) और उसकी सगी बहन गीता (17) की मौके पर ही मौत हो गई। इसी बाइक पर सवार सुनील की पत्नी रामरती (22) और उसका 2 साल का बेटा अंशु गंभीर रूप से घायल हो गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- Kanpur Fire: 31 घंटों से धधक रहीं रेडीमेड मार्केट की 800 दुकानें, आग पर काबू पाने में लगी फायर बिग्रेड की टीमें
माफिया Atiq Ahmed के भाई Ashraf की आज CJM कोर्ट में पेशी, पत्नी बोली- हमें है उनके एनकाउंटर का डर


मौके से फरार चालक को नौगांव थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार
SHO ने आगे बताया कि सभी लोग मध्य प्रदेश के सागर जिले के मुड़हरा गांव के रहने वाले हैं और महोबा जिले में बिलहरी गांव के देवस्थान से शुक्रवार की देर शाम वापस अपने गांव लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। गुप्ता ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया, जिसे नौगांव थाना पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और भाई-बहन के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static