बेहद घिनौनी हरकत: पेशाब से आटा गूंथ कर रोटियां बनाती थी मेड, पूरी फैमिली का लीवर खराब...मालकिन ने की FIR

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 02:03 PM (IST)

गाजियाबाद: प्रदेश में खाने पीने वाली चीजों में मल-मूत्र मिलाकर दुकानदरों ने छिछा लेदर मचाया ही थी कि अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि इंसानियत से नाम पर लोगों का भरोसा उठ जाएगा। दरअसल, गाजियाबाद जिले में एक घरेलू सहायिका (मेड) एक घर में बीते 8 साल से काम कर रही थी। वह मालिक की फैमिली के लिए जो खाना बनाती थी, समय उसमें पेशाब मिला देती थी। धीरे-धीरे पूरी फैमिली बीमार हो गई। इस घिनौने कृत्य का खुलासा तब हुआ, जब मालिक ने अपनी रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। 

आपका बता दें कि जिले के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार बीते कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार हो गया था। परिवार के लोग पेट और लीवर की बीमारियों से जूझ रहे थे। पहले परिवार वालों से इस बीमारी को हल्के में लेते हुए साधारण इलाज कराया लेकिन इलाज से कोई फायदा नहीं हुआ। जब सेहत लगातार बिगड़ती गई तो उन्हें खाने में किसी गड़बड़ी की आशंका हुई। इसके बाद फैमिली के लोगों ने अपनी किचन और अन्य हिस्सों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, ताकि खाने की तैयारियों पर नजर रखी जा सके। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में जो दिखा, वो बेहद हैरान और परेशान कर देने वाला था। घर में काम करने वाली मेड रीना खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। यह घिनौना कृत्य देख पूरी फैमिली दंग रह गई। 

 

वहीं, इस मामले पीड़ित परिवार ने मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि घरेलू सहायिका उनके यहां बीते  8 साल से काम कर रही थी। लंबे समय से मेड द्वारा ऐसा घिनौना कृत्य किया जा रहा था। थाने में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि कुछ महीनों से परिवार के लोग लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगे। शुरू में संक्रमण समझकर डॉक्टर को दिखाया, लेकिन राहत नहीं मिली।

पूरे मामले को लेकर डीसीपी ने क्या कहा?
घटना को संज्ञान में लेते हुए डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी काम वाली महिला रीना को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static