Mainpuri: दबंगों ने BJP जिला मंत्री के मासूम बेटे की गोली मारकर की हत्या, दहशत फैलाने के इरादे से दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 01:35 PM (IST)

मैनपुरी (आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी जिले के थाना क्षेत्र के गांव में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां पर  भागवत कथा के भंडारे के आयोजन में पहुंचे दबंगों ने अचानक फायरिंग कर दी, जिसमें एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। बच्चे के पिता का आरोप है नक्शे बाजी और दबंगई के चलते आरोपियों द्वारा फैलाई जा रही है। दहशत का विरोध करने पर उसके बच्चे की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं, इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वहीं, पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला जिले के बेवर थाना क्षेत्र के मुड़ई गांव से जुड़ा है। जहां के निवासी म्रतक बच्चे के पिता सुखराम सिंह राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया कि, वह गांव के पूर्व प्रधान है और भाजपा के जिला मंत्री हैं। उनके घर के पास गांव के निवासी उपेंद्र के घर पर भंडारे का आयोजन हो रहा था। मैं भी अपना काम निपटा कर लगभग 8 बजे घर पर पहुंच गया था, उसी समय भंडारे के दावत के लिए मुझे भी बुलाया गया। मैं दावत खाने के लिए बैठ गया और दावत खाने लगा था।

यह भी पढ़ेंः Kanpur Fire: कानपुर के हमराज मार्केट में देर रात लगी भीषण आग, 5 कांपलेक्स का 10 अरब से ज्यादा का सामान जलकर राख

PunjabKesari

पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज
उसी समय दबंग आरोपी अनुपम गुप्ता, रूपेंद्र, पुष्पेंद्र,अरविंद यादव, रमन राजपूत आदि लोग मिलकर दहशत फैलाने लगी तो उसने विरोध किया इतने में आरोपियों ने मिलकर फायरिंग शुरू कर दिए उसने फायरिंग का बचाव किया तो वहीं खड़े उसके बच्चे को आरोपियों ने गोली मार दी। मृतक के पिता से कोई रंजिश के बारे में पूछने पर बताया कोई पुरानी रंजिश नहीं थी। दबंग केवल नक्सेबाजी और गुंडई दहशत फैलाने के लिए ऐसा काम किया है जिसमे उनके बेटे की मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static