मैनपुरीः पत्रकार और उसकी बेटी के साथ मारपीट, अपहरण करने का किया प्रयास...भीड़ ने बचाई जान

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 03:54 PM (IST)

मैनपुरी (आफाक अली खान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक मीडिया पत्रकार और उसकी बेटी के साथ मारपीट कर अपहरण करने की कोशिश की गई। दरअसल, कार में सवार होकर कुछ बदमाश आए, उन्होंने मीडिया पत्रकार के साथ मारपीट कर कार में डालकर अपहरण करने का प्रयास किया। तभी घटनास्थल लोगों की भीड़ जमा होने लगी। जिसे देखकर बदमाश भागने लगे। भागते बदमाशों में से दो को भीड़ ने पकड़ लिया। अन्य बदमाश फरार होने में सफल हो गए।

PunjabKesari

बता दें कि यह पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल से जुड़ा हुआ है। जिले में एक न्यूज चैनल में रिपोर्टर के तौर पर कार्यरत प्रवीन सक्सेना ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह मंगलवार की शाम 7 बजे के करीब अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ जिला अस्पताल में उसे इलाज के लिए ले गया था। उसी समय जिला अस्पताल में सैनिक स्कूल की गाड़ी सात आठ बच्चों को इलाज के लिए लेकर आई। उसी समय वो बच्चों की हालत को देखते हुए खबर बनाने लगा तो सैनिक स्कूल की एंबुलेंस से आया ड्राइवर और उसका एक साथी उसके साथ अभद्रता करते हुए वहां से चला गया।

यह भी पढ़ेंः Fatehpur: माफिया अतीक के करीबी रहे हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुलडोजर, 7 थानों की पुलिस ने की कार्रवाई

PunjabKesari

स्कॉर्पियो में आए थे बदमाश
कुछ देर बाद जब वह अपनी बेटी के साथ अस्पताल से निकल रहा था। तभी अस्पताल के इमरजेंसी गेट पर लगभग 7:52 बजे एक स्कॉर्पियो   जिस पर भारत सरकार रक्षा मंत्रालय लिखा हुआ था। उसमें से पांच से सात अज्ञात बदमाशों ने उसे व उसकी बेटी को जान से मारने की नीयत से गला दबाकर घसीटते हुए गाड़ी में डाल कर अपहरण कर लिया। उसकी बेटी के साथ अभद्रता करने की कोशिश की। जब पीड़ित और उसकी बेटी अपने आप को बचाने की कोशिश में शोर मचाने लगे तो मौके पर जुटी भीड़ उन लोगों को बचाने के लिए आने लगी। भीड़ को देखकर सभी बदमाश वहां से भाग निकले। भागते हुए बदमाश पीड़ित की सोने की चैन, रुपए और मोबाइल छीनकर ले गए।

यह भी पढ़ेः सुभाष यादव गैंग का कुख्यात अपराधी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, 15 की लूट के आरोप में चल रहा था फरार

PunjabKesari

पुलिस ने पत्रकार पर भी किया मुकदमा दर्ज
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि, एक निजी न्यूज चैनल के रिपोर्टर ने तहरीर थाना कोतवाली पर दिया है। इस पर थाना कोतवाली निरीक्षक को जांच करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। जिला अस्पताल में जाकर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जांच में जो भी सच्चाई निकलकर आएगी उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने पहले तो समझौते का दबाव बनाया,फिर पत्रकारों के दबाव के बाद जांच कर पहले तो पत्रकार की तहरीर पर हत्या का प्रयास अपहरण व बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन दोहरा रवैय्या अपनाते हुए उल्टा पत्रकार पर भी लूट का मुकदमा दर्ज कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static