बड़ा हादसाः इंस्पेक्टर और 4 पुलिसकर्मी समेत 6 लाेग घायल

10/21/2019 5:10:34 PM

मैनपुरी: हादसे में करहल इस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह और ड्राइवर सुखवीर सिंह बाल-बाल बच गए। मैनपुरी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार i20 कार का टायर फटने से डिवाइडर तोड़ती हुई एसएचओ करहल की गाड़ी से टकरा गई। भिड़ंत में दोनों गाडियों में सवार व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हुए हैं। इस्पेक्टर करहल व आशीष कुमार सिंह कस्वा करहल से कोतवाली जा रहे थे कि मैनपुरी की तरफ से तेज रफ़्तार में एक कार डिबाइडर को तोड़ती हुई, दूसरी तरफ सामने से आ रही एसएचओ की गाड़ी में जा घुसी। हादसे में इस्पेक्टर करहल आशीष कुमार सिंह समेत 4 अन्य पुलिस कर्मी व 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। सभी को इलाज के लिए सैफई अस्पताल में कराया भर्ती गया है। यह घटना जनपद मैनपुरी कोतवाली करहल क्षेत्र के एक्सप्रेस-वे पुल के पास की है।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला 
बता दें कि जनपद मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस-वे के पुल के पास हुआ जानकारी के अनुसार-एसएचओ करहल अपनी सरकारी गाड़ी से कस्बे से वापस थाने की तरफ लौट रहे थे। उनके साथ उनका ड्राइवर सुखवीर सिंह व 2 सिपाही समेत कुल 4 पुलिसकर्मी थे। जैसे ही वो एक्सप्रेस-वे पुल के समीप पहुंचे वैसे ही मैनपुरी की तरफ से आ रही एक तेज रफ़्तार i20 कार का टायर फट गया। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ती हुई सामने से आ रही एसएचओ करहल की गाड़ी से जा टकराई।
 PunjabKesari

आमने-सामने हुए इस हादसे में एसएचओ करहल आशीष कुमार सिंह समेत 4 पुलिस कर्मी व कार सवार 2 लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए तत्काल ही सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह और उनके ड्राइवर सुखवीर सिंह की हालत गंभीर है। वहीं 2 अन्य सिपाहियों को मामूली चोट आयी है। इस हादसे में इंस्पेक्टर करहल बाल बाल बच गए।  


Ajay kumar

Related News