हमीरपुर में बड़ा हादसा, दो ट्रकों की जोरदार टक्कर के बाद लगी आग; 2 चालकों की जलकर मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 11:37 AM (IST)

Hamirpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां पर जिले के कानपुर-सागर हाईवे पर दो ट्रकों में जोरदार भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई। इस हादसे में दो चालक जिंदा जलकर मर गए। वहीं, दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बृहस्पतिवार देर रात करीब 12ः30 बजे ब्लैक स्पॉट राठ तिराहा के पास हुआ। यहां पर दो ट्रक आपस में भिड़ गए। इससे उनमें आग लग गई। दो चालकों की जिंदा जलकर मौत हो गई। दो खलासी घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम
इस हादसे के बाद से सुबह तक हाईवे पर जाम लगा रहा। मृत चालकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। मौके पर सीओ राजेश कमल समेत यातायात पुलिस मौजूद रही। यातायात को सुचारू रूप से शुरू कराया गया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। 

यह भी पढ़ेंः UP Paper Leak Case: RO/ARO पेपर लीक मामले में STF ने दाखिल की 25 पन्नों की चार्जशीट, 16 आरोपियों के नाम शामिल
आरओ-एआरओ पेपर लीक प्रकरण की विवेचना में जुटी उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। एसटीएफ ने मामले में सभी 16 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। इनमें मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा व उसके मुख्य सहयोगी सुभाष प्रकाश का नाम भी शामिल है। यह चार्जशीट 25 पन्नों की है। फिलहाल, यह पहली चार्जशीट दाखिल की गई है और विवेचना आगे भी जारी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static