​​​​उद्घाटन से पहले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा: पुल से 40 फीट नीचे गिरी कार, 4 सुरक्षाकर्मी घायल

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 06:24 PM (IST)

हमीरपुर: उद्घाटन से पहले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया है। जहां यूपीडा की इनोवा कार बेकाबू होकर पुल के नीचे खाई में गिर गई। इस हादसे में 4 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राठ के सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने 3 सुरक्षा कर्मी की हालत में सुधार न होने पर उन्हें झांसी के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात को यूपीडा की गश्ती इनोवा कार पर सवार 4 सुरक्षाकर्मी पेट्रोलिंग के बाद राठ जा रहे थे। इस दौरान इटैलिया बाजा गांव के पास निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे (पुल संख्या 146) के पास पहुंचे। तभी अचानक से जंगली जानवर कार के सामने आ गया। जंगली जानवर को बचाने की वजह से इनोवा बेकाबू हो गई और पुल की बैरिकेडिंग व दस खंभे तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी। बताया जा रहा है कि जमीन से पुल की ऊंचाई करीब 40 फीट है।

इस हादसे में सुरक्षा कर्मी 52 वर्षीय हीरा सिंह निवासी पठानपुरा, 50 वर्षीय हरि कुमार निवासी पठानपुरा, 42 वर्षीय अमित परिहार निवासी मझगवां, 40 वर्षीय रामदास निवासी पठानपुरा (राठ) गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल सुरक्षा कर्मियों को राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहीं, डॉक्टर ने इनकी हालत गंभीर बताई है। इसी दौरान डॉक्टर ने 3 सुरक्षाकर्मी झांसी रेफर कर दिया है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static