अपराधियों को थाने में सरेंडर कराओ... 25 हजार का इनाम पाओ - बलिया पुलिस का गजब का फरमान

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 05:40 PM (IST)

बलिया, (मुकेश मिश्र): उत्तर प्रदेश के बलिया में पुलिस का गजब का फरामान सामने आया है, दरअसल, पुलिस ने जिले में शराब तस्करों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस का मार्केटिंग प्लान रिलीज कर दिया है।  पुलिस का साफ-साफ कहना है कि 'अपराधी लाओ पैसे कमाओ जिसको पैसा चाहिए वह इनमिया बदमाशो को पकड़वा दे।

PunjabKesari

एक पर पचीस हजार का इनाम है तीन को पकड़वा दिये तो 75 हजार का इनाम मिलेगा।जिसको पैसा चाहिए वह अपराधियो को थाने में सरेंडर करवा दो या थाने पर लाकर दे दो  25 हजार का इनाम ले लो। पुलिस का मार्केटिंग प्लान का यह वीडियो यूपी बिहार सीमा से सटे मनियर थाने के थानाध्यक्ष द्वारा सैकड़ो ग्रामीणों को मंदिर में बुलाकर मीटिंग के दौरान समझाया गया।  जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

आप को बता दें कि यूपी बिहार सीमा से सटे मनियर थाना क्षेत्र के ककरहट्टा में राम जानकी मंदिर में पुलिस ने एक मीटिंग में मनियर के SHO रत्नेश कुमार दुबे ने सैकड़ो ग्रामीणों को शराब और गौ तस्करी रोकने के लिए शपथ दिलाई थी। उन्होंने स्थानीय लोगों से कहा दोनो हाथ ऊपर कर के कसम खाओ की शराब इस इलाके में नहीं बनने देंगे। शपथ दिलाने के बाद तालिया भी बजवाई। वहीं इस मामले में SP ने कहा कि शराब और गौ तस्करों की सूचना देने वालो को इनाम मिलेगा। अब सवाल है कि क्या सिर्फ मार्केटिंग और भगवान के भरोसे ही  शराब और गौ तस्करी को रोकने का बलिया पुलिस प्रयास कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static