मायावती की तस्वीर लगाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाना युवक को पड़ा भारी, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 02:24 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की तस्वीर का इस्तेमाल कर आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (देहात क्षेत्र) सागर जैन ने बताया कि पुलिस ने रामपुर कलां निवासी लवेश सैनी (27) को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया जिस पर करवा चौथ के दिन हाथ में छलनी और लोटा लिये महिला के चेहरे पर बसपा प्रमुख मायावती का चेहरा लगाकर वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है। उन्होंने बताया कि इससे नाराज बसपा के समर्थकों ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:-  रेस्टोरेंट में दिनदहाड़े थूककर तंदूर में रोटी बना रहा था शख्स, डर्टी वायरल वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार खाने में थूकने वालों पर नकेल कसने के लिए अध्यादेश लेकर आने वाली है। लेकिन फिर भी खाने में थूकने या किसी और तरह से गंदगी करने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में सामने आई गाजियाबाद की मेड की खाना बनाने की गंदी वीडियो वायरल होने के बाद अब बाराबंकी से एक और डर्टी वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स थूककर रोटी बनाता दिखाई दे रहा है। जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static