पत्नी और दो बच्चों को चाकू से गोदकर शख्स ने उतारा मौत के घाट, घर में मिले संघर्ष के निशान देख कांपी पुलिस की रूह

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 02:49 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर (Gorakhpur) जिले से एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सब्जी बेचने वाले ने पहले अपनी पत्नी और 2 बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। कमरे में मिले संघर्ष के निशान को देखकर किसी भी इंसान का सीना पसीज उठेगा। ग्रामीणों का कहना है कि बीते एक हफ्ते से पति-पत्नी के बीच जुआ खेलने को लेकर विवाद चल रहा था।

PunjabKesari

ये भी पढ़े.....Mathura News: शाही ईदगाह पर लगा बिजली चोरी का इल्जाम निकला सच, विभाग ने बत्ती गुल कर ठोका 3 लाख का जुर्माना

जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें कि घटना जिले के देवकली गांव की है। जहां के निवासी इंद्रबहादुर ब्याज पर रुपए लेकर सब्जी की दुकान लगाता था। सब्जी बेचकर जो भी रुपए मिलते थे उन्हें जुए में हार जाता था। वहीं, जब 15 दिन बाद वापस घर लौटता, तो घर वालों को देने के लिए एक भी रुपया उसके पास नहीं होते था। इसके साथ  कर्ज देने वाले लोग भी रुपए मांग रहे थे। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था। बताया जा रहा है कि लगभग एक सप्ताह पहले परेशान सुशीला दोपहर में दुकान पर पहुंची तो इंद्रबहादुर कुछ दूरी पर जुआ खेलते मिला। तभी बीच सड़क दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद गुस्साए इंद्रबहादुर ने घर आकर टेलीविजन व अन्य सामान तोड़ डाला। जिसके बाद सुशीला हर दिन दोपहर में दुकान पर जाने लगी और इसी को लेकर दोनों में आए दिन विवाद होने लगा।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....8 साल पुराने मामले में कोर्ट ने आरोपी को सुनाई उम्रकैद की सजा, बहन की हत्या कर खुद दर्ज कराई थी FIR

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
रोज होने वाले झगड़े से आहत होकर इंद्रबहादुर मौर्य ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को चाकू से चार जगह बेरहमी से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बीते दिन रविवार की देर रात आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि इंद्रबहादुर ने पत्नी सुशीला को गले, पेट, दाहिने हाथ एवं दाहिने कूल्हे पर चाकू से वार किया था। इसके साथ ही बेटी चांदनी और बेटा आर्यन के गले व पेट में चाकू मारा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static