Verdict ''on the spot'': छात्रा को परेशान करना मनचले को पड़ा भारी, ACP ने पांच सेकेंड में जड़े 5 थप्पड़

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 09:51 AM (IST)

कानपुर: कानपुर में एक छात्रा को कथित रूप से परेशान करने वाले युवक को पुलिस अधिकारी द्वारा सार्वजनिक रूप से पीटे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि अधिकारी ने आरोपी युवक को पांच सेकेंड में 5 थप्पड़ जड़ दिए।  

पुलिस के अपर उपायुक्त (पश्चिम) (एडीसीपी) ब्रजेश श्रीवास्तव ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह घटना ग्वालटोली में सिविल लाइंस इलाके में मर्चेंट चैंबर्स के पास हुई, जहां एक युवक कथित तौर पर एक लड़की का पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ करता पाया गया था। उन्होंने बताया कि अपर आयुक्त एसीपी (कर्नलगंज) त्रिपुरारी पांडेय ने युवक को रोका और जनता के बीच उसे कई बार थप्पड़ मारे।

श्रीवास्तव ने बताया कि एसीपी ने उस युवक इस तरह के अपराधों में लिप्त रहने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। पांडे ने बातचीत में स्वीकार किया कि उन्होंने शनिवार को एक लड़की को सड़क पर छात्रा को परेशान करने के लिए एक युवक को थप्पड़ मारा और इसका वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, "यह वीडियो उन सभी लोगों के लिए कड़ा सबक साबित होगा और संदेश देगा जो इस तरह के अपराधों में लिप्त रहते हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static