डॉक्टर की अनुपस्थिति पर गुस्साईं मेनका, कहा- इस बार सस्पेंड नहीं बल्कि नौकरी-लाइसेंस ले लूंगी

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 05:22 PM (IST)

सुल्‍तानपुरः पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर सुल्‍तानपुर पहुंचीं। यहां उन्होंने दोस्तपुर सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। लोगों ने मेनका को बताया कि चिकित्सा अधीक्षक आए दिन गायब रहते हैं, जिसके बाद सांसद ने उनको कड़ी फटकार लगाई। साथ ही उच्चाधिकारियों से लापरवाही पर रिपोर्ट भी तलब की गई।

मेनका ने डॉ. रत्नाकर को फोन करके कहा कि शिकायतें हैं कि किसी से आप 50 रुपये तो किसी से 500 रुपये लेते हैं। हफ्ते दो हफ्ते आप ड्यूटी से गायब रहते हैं। मैं यहां पर खड़ी हूं और आप यहां नहीं है। आपको पहले भी एक दो बार सस्पेंड किया जा चुका है, लेकिन आप सुधरने का नाम नहीं ले रहे। इस बार मैं आपको सस्पेंड नहीं करूंगी, बल्कि आपकी नौकरी और लाइसेंस दोनों ले लूंगी। दो मिनट में तुम्हारा काम तमाम हो जाएगा।

राहुल गांधी पर बोला तीखा हमला
इस दौरान उन्होंने पी चिदंबरम पर हुई कार्रवाई को सही ठहराते हुए कहा कि भ्रष्ट लोगों को पकड़ा जाना चाहिए। राहुल गांधी के नेतृत्व में समूचे विपक्ष के कश्मीर भ्रमण पर मेनका ने कहा कि राहुल को राजनीतिक परिपक्वता व धैर्य का परिचय देना चाहिए। वह वहां की स्थिति ठीक नहीं बल्कि गड़बड़ करने जा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static