गोवध कई पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, तालाब में मिले पशुओं का अवशेष...एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 06:24 PM (IST)

अमरोहा ( मो. आशिफ ): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में घर में प्रतिबंधित पशु का वध करने के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्रों समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस अधीक्षक अनुपम सिंह ने अमरोहा जिले के 21 एसआई, 99 कोंस्टेबलों को इधर से उधर किया। थाना सैदनगली क्षेत्र में गौ वध के मामले में हलका दरोगा समेत चार सिपाहियो को लाइन हाजिर किया है।

बता दें कि अमरोहा सैदनगली पुलिस को खबर लगी कि गांव हरियाना निवासी फुरकान के घर में गोवंशीय पशु का वध करने के बाद अवशेष पास के तालाब की मिट्टी में दबा दिए गए हैं। मौके पर पहुंची और तालाब के अंदर खोदी गई मिट्टी हटवाकर देखा गया तो उसमे पशु के अवशेष बरामद हुए। पुलिस के मुताबिक मांस के लिए गोवंशीय पशु का वध किया गया था। पुलिस ने मौके से उपकरण भी बरामद किए है। पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

फुरकान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं अमरोहा जनपद में 21 एसआई और 99 सिपाहियों को इधर से उधर किया गया है। जिसमें जिस हल्के में पशु के अवशेष बरामद हुए है उसके एसआई चुन्नीलाल और सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static