विवाहित महिला को हुआ प्यार तो पति को छोड़ प्रेमी संग हुई फरार, ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिलाकर किया था बेहोश

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 12:33 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पीलीभीत (Pilibhit) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक विवाहिता (Married Woman) ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर ससुराल वालों को खिला दिया, जिससे पूरा परिवार बेहोश गया। इसके बाद विवाहिता अपनी 2 साल की बेटी को लेकर प्रेमी (Lover) के साथ फरार हो गई और साथ में घर में रखे गहने और नकदी भी ले गई। वहीं अगले दिन सुबह जब कोई काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकला तो आस-पड़ोस के लोगों को शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने घर का दरवाजा खोला तो देखा कि अंदर कमरे में परिवार के सभी 5 लोग बेहोश होकर गिरे पड़े थे।

PunjabKesari

2 साल की बेटी को लेकर प्रेमी संग विवाहिता हो गई फरार
मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला माधोटांडा थाना क्षेत्र के गुलाब टांडा गांव का है। जहां पर सुशील कुमार अपने परिवार के साथ रहता है। उसने बताया कि बताया कि 6 अप्रैल की शाम को घर से सभी लोगों ने एक साथ खाना खाया, जिसके बादखाने खाने वाले सभी लोग बेहोश हो गए। खाना उसकी पत्नी ने ही बनाया था। उसी ने खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाया था जिससे घर के सभी लोग बेहोश हो गए। सुशील ने अब अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

PunjabKesari

पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि जब खाना खाने के बाद पूरा परिवार बेहोश हो गया तो विवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई और साथ में 2 साल की बेटी को भी ले गई। पीड़ित ने बताया कि उसे पहले से ही पत्नी के चरित्र पर शक था और इस बात को लेकर उनके बीच कई बार विवाद भी हुआ था। पीड़ित की शिकायत पर जब पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पता चला कि विवाहिता घर में रखे गहने और नकदी भी अपने साथ ले गई है। फिलहाल फरार महिला की तलाश जारी है। सुशील कुमार की तरहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static