पुलिस से बोली विवाहिता- पति नहीं बनने देता मां, कहता है सुंदरता खत्म हो जाएगी

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 01:05 PM (IST)

गाजियाबादः कहते हैं एक औरत का मां बनना सबसे खूबसूरत एहसास है। लेकिन जब उसके मातृत्व में उसका पति ही राेड़ा बने ताे इससे दुखद उसके लिए और कुछ नहीं हाे सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में देखने काे मिला है। जहां पत्नी काे पति ही मां बनने से राेक रहा है।

पीड़ित विवाहिता ने आराेप लगाया है कि पति उसे मां नहीं बनने दे रहा। कहता है कि इससे उसकी सुंदरता पर असर पड़ेगा। इसके अलावा महिला ने पति पर दहेज के लिए मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बीते पांच साल में वह 4 बार गर्भवती हुई, लेकिन उसका गर्भपात करवा दिया गया। महिला का कहना है कि पति कहता है कि अगर वह एक बार मां बन गई तो उसकी सारी सुंदरता समाप्त हो जाएगी, फिर वह उसके साथ कैसे रह पाएगा।

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2015 में हुई थी। उसकी शादी इंटरकास्ट थी। हालांकि इसमें परिवार उसके साथ था। इस दौरान पति ने घर जमाई बनने की बात कही और परिवार को बचाने के लिए मायके वाले मान गए। इसके बाद वह पति के साथ कविनगर थाना क्षेत्र की कॉलोनी में आकर रहने लगी। पति ने पिता से बिल्डर कार्य के लिए रुपये मांगे, नहीं मिलने पर उसके साथ मारपीट की गई। यहां तक की पति ने उसे धमकाने के लिए पिस्टल तक ले ली है। फिलहाल महिला ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अब कविनगर थाने को जांच सौंपी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static