सिक्किम में शहीद का राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार, Yogi सरकार देगी 50 लाख का मुआवजा और नौकरी

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 07:45 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: नॉर्थ सिक्किम में 23 दिसंबर को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में भारतीय सेना के 16 जवान शहीद हो गए थे। दर्दनाक सड़क हादसे में शहीद नायक लोकेश कुमार सहरावत का उनके पैतृक गांव यूसुफपुर  (Yusufpur ) में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। नायक लोकेश सहरावत ( Nayak Lokesh Sehrawat ) के शहीद होने की खबर परिजनों को मिली तो परिवार ही नहीं बल्कि पूरे गांव में दुख का पहाड़ टूट पड़ा। पूरे गांव में शोक की लहर है।
PunjabKesari

लोकेश कुमार की अंतिम यात्रा निकाली गई। जिसमें बीजेपी के केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित विपक्षी पार्टी के नेता, विधायकों के साथ जिला अधिकारी और एसएसपी ने भी शहीद जवान लोकेश कुमार को नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। मंत्री कपिल देव अग्रवाल की माने तो इस दुःखद घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए 50 लाख रूपये की मुआवजा राशि, एक परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी और शहीद के गांव का जो मार्ग है उसे शहीद लोकेश कुमार सहरावत के नाम पर रखने की घोषणा की गई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक जवानों की गाड़ी सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई थी जिसके कारण यह हादसा हुआ। इस हादसे में यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का जवान नायक लोकेश कुमार सहरावत भी शहीद हो गए। जैसे ही नायक लोकेश सहरावत के शहीद होने की खबर परिजनों को मिली तो परिवार ही नहीं बल्कि पूरे गांव में दुख का पहाड़ टूट पड़ा। पूरे गांव में शोक की लहर है। शहीद हुए नायक लोकेश सहरावत का पार्थिव शरीर रविवार को उनके पैतृक गांव यूसुफपुर में पहुंच गया है। यहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static