संभल जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग, मरीजों में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 07:49 PM (IST)

संभल: जिला के अस्पताल की चौथी मंजिल पर अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में चौथी मंजिल पर भर्ती मरीजों को अस्पताल से बाहर किया गया है। मामले की जानकारी फायर बिग्रेड को दी गई। सूचना पर पहुंची टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं आग सुरक्षा के लिए लगी पाइप लाइन की व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी।

 कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मचारियों ने आग पर पाया काबू 
दरअसल संभल जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर करीब 11 बजे अचानक आग की लपटें बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए देखे तो सड़क पर निकल रहा है। राहगीरों ने शोर मचा दिया । अस्पताल के कर्मचारी आनन-फानन में अस्पताल पर पहुंचे लेकिन जब तक आग एक कमरे में पूरी तरह फैल चुकी थी। इसके बाद अस्पताल कर्मचारियों ने अस्पताल में मौजूद आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन इसके बाद दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया। इसके बाद आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया । आग पर पूरी तरह काबू पाने का प्रयास जारी है। वहीं जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जयसवाल और विनय मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए वहीं जिला अस्पताल के आसपास ट्रैफिक यशोदा चौराहा और चौराहे पर रोक दिया गया है।

 आग से कोई जनहानि नहीं 
संभल जिला संयुक्त चिकित्सालय की चौथी मंजिल पर लगी हुई आग लगने के बाद अस्पताल के वार्ड में सामान जलकर तो राख हो गया है लेकिन फिलहाल सही समय से आग बुझाने के प्रयास शुरू हुए तो अभी तक कोई जन हानि नहीं हुई है। जिलाधिकारी मनीष बंसल का कहना है कि अस्पताल में आग लगने की घटना के बाद मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया है और एसडीएम मौके पर मौजूद हैं।  अधिकारी आग लगाने का कारण जानने में जुटे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static