Mathura: पति को पीटते हुए पत्नी का वीडियो हुआ वायरल, पिटाई के दौरान नशे में धुत था पति

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 02:51 PM (IST)

मथुरा (मदन सारस्वत): पति-पत्नी के बीच आपसी नोंकझोंक और झगड़े के आपने कई किस्से सुने होंगे, यहां तक कि कभी-कभी ये लड़ाई मारपीट तक पहुंच जाती है। पति-पत्नी के बीच लड़ाई कई बार खुलेआम सड़क पर भी होने लगती है, जिसके कई वीडियो भी अब तक वायरल हो चुके हैं। जबकि उनमें से किसी एक की समझदारी की वजह से दूसरे का गुस्सा आसानी से शांत भी किया जा सकता है। इसी क्रम में मथुरा के महावन तहसील के एक गांव में पत्नी द्वारा अपने पति को डंडे से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
कहते है पत्नी अपने पति को ईश्वर का दर्जा देती हैं लेकिन जब पति कोई गलत हरकत करता है तो चंडी का रूप धारण कर उसको सुधारने में लग जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो महावन तहसील के जमुनापार क्षेत्र से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पति को उसकी पत्नी स्टील के पाइप से मार लगा रही है जबकि उसका पति पिटता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा पुरुष नशे में है उसकी पत्नी उसको गाली गलौज करते हुए पीट रही है।
PunjabKesari
पत्नी ने पति के साथ इस प्रकार मारपीट की कि वह घर के बाहर गली में ही बेहोश हो गया। जब इस समंध में जमुनापार थाना प्रभारी निरीक्षक सूरज प्रकाश शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस प्रकार का मामला अभी संज्ञान में नहीं आया है प्रार्थना पत्र आने पर कार्यवाही की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static