पत्रकार गौरव के साथ पुलिसिया उत्पीड़न से मऊ के पत्रकारों में रोष, DM के जरिए राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 12:53 PM (IST)

मऊ: यूपी के आगरा में पत्रकार गौरव अग्रवाल के साथ पुलिसिया उत्पीड़न का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जिसके चलते आज मऊ जिले के पत्रकारों ने जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदय को ज्ञापन सौंपा है और मांग की है कि पत्रकार गौरव अग्रवाल को रिहा किया जाए। इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। 
PunjabKesari
बता दें कि 8 मार्च को मतगणना स्थल पर हंगामे के बाद कवरेज करने पहुंचे पंजाब केसरी के पत्रकार गौरव बंसल और उसके 10 12 साथियों के खिलाफ बलवा सरकारी कार्य में बाधा और 7 क्रिमिनल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था इस मामले में सोमवार मंगलवार की रात 1:00 बजे अधिकारियों का फरमान मिलने के बाद पुलिस ने गौरव बंसल को उसके घर से दबोच लिया कोर्ट में पेशी के समय मजिस्ट्रेट के समक्ष रो-रो कर पुलिसिया जुल्म की दास्तां सुनाई।

उसने कहा कि रात भर थाने में थर्ड डिग्री दी गई। बेइज्जत करने के लिए महिला पुलिस कर्मियों को बुलाकर पिटवाया गया। थानेदार समेत पुलिस अधिकारियों ने भद्दी गालियां देते हुए रात भर सोने नहीं दिया था। कई बार पिटाई की गई। उसके साथ अपराधियों जैसा व्यवहार किया गया अधिवक्ताओं की दलील के बाद अदालत ने 21 मार्च तक गौरव बंसल को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। सूत्रों का कहना है कि इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी और सत्ता दल से जुड़े नेता मौन साधे रहे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static