मौलाना ने नाबालिक बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार, इलाके के लोगों ने मौलाना को रंगेहाथ पकड़ा...मौके से हुआ फरार

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 07:13 PM (IST)

कानपुर ( प्रांजुल मिश्रा  ) जिले में एक 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई, जिसे एक 70 वर्षीय मौलाना ने अंजाम देने का प्रयास किया। मौलाना ने बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर के अंदर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की।  इस बीच एक युवक ने मौलाना की आपत्तिजनक हरकतों का वीडियो बना लिया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन मौलाना मौके से भाग निकलने में सफल रहा। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

आपको बताते चले कि मामला ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने मौलाना के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है और उसकी तेजी से खोजबीन की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मोहल्ले के एक युवक को मौलाना पर पहले से ही संदेह था कि वह बच्चियों के साथ गलत व्यवहार करता है। इसलिए वह मौलाना पर नजर रखे हुए था। शुक्रवार को जब मौलाना ने बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर के अंदर बुलाया, तब युवक भी उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गया। मौलाना ने जब बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की, तब युवक ने खिड़की से वीडियो बना लिया। वीडियो देखने के बाद युवक ने तुरंत पड़ोसियों को सूचित किया। लोगों की भीड़ जमा होते ही मौलाना ने मौके का फायदा उठाते हुए दूसरे कमरे से भाग निकलने में सफल रहा।

बताया जा रहा है कि आरोपी मौलाना की उम्र लगभग 70 वर्ष है और वह ग्वालटोली क्षेत्र का ही निवासी है। इसके अलावा, स्थानीय लोगों का आरोप है कि मौलाना पहले भी कई बच्चियों के साथ ऐसी ही हरकतें कर चुका है। इसलिए उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। वही एसीपी महेश कुमार ने इस मामले की पुष्टि की और बताया कि ग्वालटोली इलाके में 70 वर्षीय मौलाना द्वारा 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई। जब लोगों ने मौलाना को आपत्तिजनक स्थिति में देखा, तो मौलाना धक्का-मुक्की के बीच मौके से भाग गया। पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है। एसीपी ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा और उसे कड़ी सजा दिलाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static