Rampur News: आजम खान की जेल यात्रा पर सपा सांसद मौलाना मोहिबुल्लाह ने कसा तंज, कहा- ''जेल जन्नत नहीं सुधार गृह होता है''

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 07:58 AM (IST)

Rampur News: रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार मौलाना मोहिबुल्लाह ने जीत के बाद पार्टी के नेता आजम खान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जेल में लोग सुधार के लिए भेजे जाते है, जेल एक सुधार गृह होता है और हम तो उनके लिये सिर्फ दुआ ही कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी की जीत को लेकर खुशियां मनाई जा रही है वहीं रामपुर में मोहिबुल्लाह की जीत के बावजूद पार्टी नेताओं में रार पैदा हो गई है।

'जेल एक सुधार गृह होता है और हम तो आजम खान के लिए दुआ ही कर सकते हैं'
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के टिकट पर रामपुर से लोकसभा चुनाव जीतने वाले मौलाना मोहिबुल्लाह ने जीत का सर्टिफिकेट हाथ में लेने के बाद संवाददाताओं से कहा कि सीतापुर जेल में बंद पार्टी के वरिष्ठ नेता और संस्थापकों में से एक मोहम्मद आजम खान पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए कहा कि जेल में लोग सुधार के लिए भेजें जाते है, जेल एक सुधार गृह होता है और हम तो आजम खान के लिए दुआ ही कर सकते हैं।

आजम खान का मजाक उड़ाना मोहिबुल्लाह को पड़ गया भारी
आपको बता दें कि आजम खान का मजाक उड़ाना मोहिबुल्लाह को भारी पड़ गया और पूर्व सांसद के समर्थकों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। मुरादाबाद से विजयी सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने मौलाना मोहिबुल्लाह को आड़े हाथों लिया और कहा कि मोहिबुल्लाह न तो राजनीतिक हैं और न ही परिपक्व। उन्होंने कहा कि मोहिबुल्लाह को यह समझना चाहिए कि जिस पार्टी की वजह से वह जीते हैं उस पार्टी को बनाने और सीचने में आजम खान का खून पसीना लगा है। आजम खान की पत्नी डॉ. तजीन फातिमा से जब मौलाना मोहिबुल्लाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने नवनिर्वाचित सांसद के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि उन्हें यह नहीं कहना चाहिए था। उन्होंने कहा कि इससे तो ऐसा लगता है कि मोहिबुल्लाह को जेल जाने का बहुत तजुर्बा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static