महबूबा मुफ्ती के मंदिर जाने पर भड़के मौलाना शहाबुद्दीन, कहा- इस्लाम के दायरे में रहकर करें सियासत, वर्ना...

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 04:15 PM (IST)

बरेली: ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को नसीहत देते हुए कहा है कि वह एक जिम्मेदार मुस्लिम महिला हैं। राज्य की मशहूर सियासी शख्सियत होने के साथ मुख्यमंत्री भी रह चुकी हैं। इन तमाम खूबियों के साथ वह एक मुसलमान भी हैं लिहाजा शरीयत का कानून उन पर भी लागू होता है। उन्हें इस्लाम के तमाम नियम और कानून को अपनाना होगा।

PunjabKesari

...तो फतवा जारी करने पर मजबूर होगा उलमा
मौलाना ने कहा कि महबूबा मुफ्ती बीते दिनों भी एक मंदिर में गई थीं और वहां के धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लिया था। गलती का अहसास होने पर उन्होंने तौबा की। मगर एक बार फिर गलती को दोहराया है। वह भविष्य में ऐसा कोई काम नहीं करें जिससे उनके खिलाफ उलमा फतवा जारी करने पर मजबूर हों। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द जम्मू- कश्मीर में चुनाव होने वाले हैं। उन्हें इस्लाम के दायरे में रहकर सियासत करनी चाहिए।

PunjabKesari

महबूबा मुफ्ती ने क्षीर भवानी मंदिर में की पूजा-अर्चना 
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने रविवार को श्रीनगर के तुल्मुल्ला मे क्षीर भवानी मंदिर में रविवार को पूजा अर्चना की । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ज्येष्ठ अष्ठमी उत्सव में भाग लेकर खुशी हुई। मुस्लिमों और कश्मीरी पंडितों की की बॉन्डिंग की झलक देखना सुकून देने वाला था। महबूबा मुफ्ती ने मंदिर में अपनी एक फोटो को ट्वीट कर कहा कि यह भारत के विचार से बनी कश्मीरियत है। जो 'आज के लोकतंत्र के मंदिर' में संविधान की घोर अवहेलना के विपरीत है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 16 मार्च 2023 को भी महबूबा मुफ्ती ने पुंछ जिले का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने वहां के एक प्राचीन शिव मंदिर में पूजा भी की। शिव भक्ति में लीन महबूबा मुफ्ती ने मंदिर के बारे में जानकारी ली, फिर मंदिर समिति की तरफ से उन्हें सम्मानित भी किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static