Loksabha Election 2024: मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं से महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने की अपील की

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 11:21 PM (IST)

लखनऊ, Loksabha Election 2024: बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) में पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) की तैयारी में जुट जाने की अपील (Appeal) करते हुए कहा कि पार्टी को अब तक राज्य में एक मजबूत ताकत बन जाना चाहिए था।
PunjabKesari
अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राज्यवार संगठन की समीक्षा की श्रृंखला में बसपा प्रमुख मायावती ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के वरिष्ठ और जिम्‍मेदार नेताओं के साथ बैठक की। यहां बसपा की ओर से जारी बयान के अनुसार बैठक में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने दुख जताया कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर और मान्‍यवर कांशीराम की कर्मभूमि वाले महाराष्ट्र में उनकी पार्टी एक बड़ी राजनीतिक ताकत नहीं बन सकी। उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा ने चार बार अपनी सरकार बनाकर कीर्तिमान स्थापित किया है।
PunjabKesari
मायावती ने कहा कि महाराष्ट्र में खासकर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए विशेष लगन की जरूरत है, जिसके लिए तन-मन और धन से अभी से सभी को लगने की जरूरत है। बसपा प्रमुख ने यह भी संभावना जतायी कि वहां लोकसभा के साथ ही विधानसभा के भी चुनाव हो सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि महाराष्ट्र में अनवरत जारी राजनीतिक सत्ता और स्वार्थ की लड़ाई, आपसी उठापटक और वैमनस्य के कारण राजनीतिक अस्थिरता का माहौल है। बसपा मुखिया ने महाराष्ट्र के 48 लोकसभा क्षेत्रों और 288 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं से पूरी ताकत के साथ जुटने के लिए कहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static