मैनपुरी में भीड़ देख गदगद हुईं मायावती, बोलीं- इस बार काम नहीं आएगी भाजपा की जुमलेबाजी, विदाई तय

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 05:29 PM (IST)

मैनपुरी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जुमलेबाज पार्टी करार देते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में जुमलेबाजी काम नहीं आयेगी। क्रिश्चियन कॉलेज के खेल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि भाजपा केंद्र में वापस नहीं आयेगी। भाजपा ईवीएम में गड़बड़ी करती है और जुमलेबाजी पार्टी है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की जुमलेबाजी काम नहीं आयेगी। बसपा सुप्रीमो ने भीड़ देखकर कहा कि पूरा भरोसा है कि बसपा का परिणाम बेहतर होगा।

उन्होंने भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही कांग्रेस के हाथों से सत्ता गयी । केंद्र और राज्य कांग्रेस के हाथ से निकलते चले गए। मायावती ने कहा कि बसपा पार्टी करके दिखाने में विश्वास रखती है और अन्य पाटिर्यां घोषणा पत्र जारी कर जनता को गुमराह करने का काम करती हैं। उन्होने दावा किया कि समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी मैनपुरी में दूसरे या तीसरे नम्बर पर आ सकता है। 

बसपा के प्रत्याशी किसी को हराने या जिताने के लिए नहीं लड़ रहे,बल्कि जीतने के लिए लड़ रहे हैं। मैनपुरी, एटा और फिरोजाबाद से बसपा प्रत्याशी जीत रहे हैं। बसपा अध्यक्ष ने मैनपुरी की जनता से बसपा प्रत्याशी शिवप्रसाद यादव को भारी बहुमत से जिताने की अपील की और कहा कि मैनपुरी में आज की रैली में उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया है कि जनता बसपा के साथ है और बसपा ही मैनपुरी सीट से विजयी होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static