अमेठी-रायबरेली में प्रत्याशी उतारने की अटकलाें पर बोली कांग्रेस- मौसम की तरह बयान बदल रहीं मायावती

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 02:29 PM (IST)

लखनऊः लोकसभा चुनाव की तारिखों के ऐलान के साथ ही प्रदेश में चुनावी बिगुल बज गया है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इसमें 16 प्रत्याशियों के नाम हैं। कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद डॉ संजय सिंह को यूपी के सुल्तानपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है।

दरअसल, प्रियंका की गांधी के यूपी में होने वाले दौरों से पहले मायावती ने ऐलान किया है कि वह किसी भी जगह कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेंगी। जिस कारण अमेठी और रायबरेली सीटों पर बसपा द्वारा प्रत्याशी उतारने की अटकलों का बाजार गर्म है।

इस पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि दिल्ली के मौसम की तरह मायावती के बयान बदल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमेठी और रायबरेली में उनके उम्मीदवार उतारने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। राहुल गांधी ने दोनों ही पार्टियों के नेताओं को हमेशा बहुत सम्मान दिया। राहुल गांधी चाहते थे कि महागठबंधन बने और बीजेपी को हटाया जाए।

इतना ही नहीं संजय ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस सक्षम है और वसूलों से कोई समझौता नहीं करेंगे। अब चुनावी मैदान में राजनीतिक तीर बीजेपी के साथ इन पर भी चलेगी। यूपी की जनता भी यही चाहती है कि ये रण से बाहर जाएं और मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच हो।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static