डिप्टी CM केशव मौर्य के बयान पर मायावती ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जनता रहे सावधान

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 12:14 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी कड़ी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रतिक्रिया दी है।
PunjabKesari
मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा विधानसभा आमचुनाव के नजदीक दिया गया बयान कि अयोध्या व काशी में मन्दिर निर्माण जारी है अब मथुरा की तैयारी है, यह भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है। इनके इस आखिरी हथकण्डे से अर्थात् हिन्दू-मुस्लिम राजनीति से भी जनता सावधान रहे।

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर को लेकर एक ट्वीट किया था। केशव ने लिखा- 'अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है।' साथ ही हैशटैग किया- 'जय श्री राम, जय शिव शंभू, जय श्री राधे-कृष्ण।' उनके इस ट्वीट के बाद से अब उत्तर प्रदेश की राजनीतिक का तापमान बढ़ गया है।

वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव के एजेंडे में मंदिर का विषय कोई मुद्दा नहीं रहा है। मंदिर आस्था का मुद्दा है चुनाव का नहीं। जो लोग राम मंदिर बनने का विरोध करते थे अब वही लोग राम मंदिर में माथा टेक रहे हैं। अयोध्या के बाद आने वाले दिनों में यही दृश्य काशी व मथुरा में दिखेगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static