आज अमरोहा में Mayawati की जनसभा; बसपा प्रत्याशी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 11:15 AM (IST)

Mayawati News: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान होने के बाद राजनीतिक पार्टियों ने दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इसी क्रम में आज बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती अमरोहा में अपने चुनावी दौरे पर रहेंगी। मायावती यहां पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगी और बसपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट की अपील करेंगी। जानकारी के मुताबिक, जोई के मैदान में सुबह 11ः00 बजे उनका हेलिकॉप्टर उतरेगा। मायावती यहां करीब एक घंटा रहेंगी। उनके कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

PunjabKesari
बता दें कि अमरोहा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण के लिए मतदान 26 अप्रैल को होने है। इसके लिए सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार कर रहे है और चुनाव जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। वहीं, बसपा प्रमुख मायावती ने भी चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है और आज अमरोहा में पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनसभा को संबोधित करेंगी। मायावती दोपहर 12ः30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी। यह जनसभा जोया रोड स्थित जोई के मैदान में होगी। इसको लेकर पुलिस प्रशासन में पुख्ता इंतजाम किए हैं। जनसभा को लेकर रोड प्लान लागू किया गया है। जनसभा समाप्त होने तक जोया रोड पूरी तरह बंद रहेगा।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election News: चुनावी जनसभा में बोले जयंत चौधरी- 'भविष्य में अब कभी भी हेमा मालिनी के खिलाफ नहीं लड़ूंगा चुनाव'
राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के मुखिया चौधरी जयंत सिंह ने घोषणा की कि वह भविष्य में कभी भी मथुरा की सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे। मथुरा-वृंदावन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार हेमा मालिनी के समर्थन में आयोजित जनसभा में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में रालोद प्रमुख ने कहा कि हेमा जी हम और आप कभी भी आमने-सामने अब चुनाव नहीं लड़ेंगे, यह भी तय हो गया। उन्होंने कहा कि इस बार नहीं, अगली बार जब कभी मैं लोकसभा लडूं तो आप मेरे लिए प्रचार करने जरूर आएंगी, यह भी वादा लेता हूं।

​​​​​​​

 
 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static