मायावती ने खस्ताहाल सड़कों को लेकर योगी सरकार को घेरा, कहा- UP में सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क

9/15/2021 11:34:09 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की खस्ताहाल सड़कों पर बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने चिंता जताई है। उन्होंने यूपी सरकार (UP government) को सलाह दी है कि सड़कें लोगों की बुनियादी जरूरत और विकास से जुड़ी हैं। अब तो राज्य की सड़कों की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्डा (Pothole in Roads) है या गड्डे में सड़क। सरकार को प्रदेश की खराब सड़कों के रखरखाव पर पूरा ध्यान देना चाहिए।
PunjabKesari
मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी में कानून और स्वास्थ्य व्यवस्था की तरह ही यहां के सड़कों की भी दुर्दशा व खस्ताहाली से आमजनजीवन काफी बेहाल है। गड्डों में पानी भर जाने से सड़क हादसों और इस कारण होने वाली दर्दनाक मौतों की खबरों से अखबार भरे पड़े हैं। यह अति दुःखद और सरकार की विफलता का जीता-जागता प्रमाण है।
PunjabKesari
अगले ट्वीट में मायावती ने लिखा कि सड़कें लोगों की बुनियादी जरूरत और विकास से विशेषतः जुड़ी हुई हैं। इनके बारे में भी सरकार चाहे जितने भी नारे और दावे कर ले, लेकिन यूपी के सड़कों की हालत फिर से इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्डा है या गड्डे में सड़क। सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static