बीजेपी नेता का गंभीर आरोप, कहा-मायावती दलितों को बौद्ध बनाकर चीन भेजना चाहती हैं

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 06:35 PM (IST)

बाराबंकी: अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रह चुके बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। श्रीवास्तव ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर दलितों को बौद्ध बनाकर चीन भेजने का गंभीर आरोप लगाया है। 

रंजीत बहादुर ने कहा कि इस समय सोशल मीडिया पर एम.अम्बेडकर के नाम से एक पेज चलाया जा रहा है और उसके माध्यम से दलितों को हिन्दू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। जबकि वर्णव्यवस्था के अनुसार वह सनातन हिन्दू समाज के एक अंग हैं। अंग्रेजों के खिलाफ आजादी की लड़ाई हो या फिर अम्बेडकर को संविधान निर्माता बनाना रहा हो, हर मौके पर उनका सम्मान बरकरार रखा गया। मुसलमान तो अपने लिए अलग मदरसा बना कर शिक्षा लेता रहा मगर हमने दलितों के लिए अलग शैक्षिक व्यवस्था न करके अपने साथ शिक्षा ग्रहण करवाई, अपने साथ कार्यालय में काम करवाया।

मायावती को जवाब देना पड़ेगा
रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि अगर इस्लाम कभी खतरे में आया तो वह पाकिस्तान चले जायेंगे लेकिन बौद्ध बन कर दलित क्या चीन जाएंगे। अगर वह चीन जाना चाहते है तो मेहरबानी करके चले जाएं। मायावती को जवाब देना पड़ेगा कि आखिर वह उन्हें हिन्दुओं से अलग क्यों करना चाहती हैं, वह किसके साथ मिलकर किसके संरक्षण में यह मुहिम चला रही हैं।

हाथरस मामले में भी दे चुके हैं बेतुका बयान
यह कोई पहला मौका नहीं जब रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने विवादित बयान दिया हो। इससे पहले वह हाथरस मामले में भी बेतुका बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा था  ‘लड़कियां खेत में घास काटने जाती ही क्यों हैं? 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static